Automobile

31kmpl माइलेज के साथ भारतीय बाजार में लांच हुई न्यू वर्जन में Maruti Alto जानिए धांसू लुक के साथ नई कीमत

31kmpl माइलेज के साथ भारतीय बाजार में लांच हुई न्यू वर्जन में Maruti Alto जानिए धांसू लुक के साथ नई कीमत। भारत में मारुति की गाड़ियां बहुत प्रचलित है और इन्हें लोगों द्वारा बहुत प्यार मिलता है। इसी वजह से मारुति हमेशा नई-नई गाडियां लांच करने और पुरानी गाड़ियों में अपडेटेड फीचर ऐड करने पर बहुत ज्यादा ध्यान देती है।



Also read this:-Creta और Brezza का खेल ख़त्म करने आ रही Mahindra XUV300 SUV की धाकड़ कार,नए फीचर्स के साथ दिखाएगी अपना जलवा

आपको बता दे मारुति अल्टो की हाल ही में आधिकारिक वेबसाइट पर बहुत सारी नई जानकारियां साझा की गई है जिसमें यह बताया गया है कि मारुति की तरफ से चार नई वेरिएंट्स लॉन्च की जानी है। अगर आप भी इस नई मॉडल की कर को जल्दी से अपने घर लाना चाहते हैं तो यहां जाने इसके फीचर्स और कीमत के बारे में सब कुछ।

New Maruti Alto engine

आई आपको बताते हैं कि मारुति की तरफ से लांच की जा रही है इस नई कर में आपको क्या-क्या बेहतरीन अपग्रेड फीचर्स देखने को मिलेंगे। सबसे पहले तो इसकी इंजन क्वालिटी को बढ़ाकर 796 सीसी का कर दिया गया है। इसके साथ ही अब इसमें आपको तीन सिलेंडर वाला 12 वोल्व का इंजन दिया जाएगा।

31kmpl माइलेज के साथ भारतीय बाजार में लांच हुई न्यू वर्जन में Maruti Alto जानिए धांसू लुक के साथ नई कीमत

बता दे यह इंजन 35.3 किलोवाट का पावर और 69 nm का टॉर्च जनरेट करने की क्षमता रखती है। इसके साथ ही साथ आपको बता दे 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का विकल्प भी आपको इस शानदार गाड़ी में दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं मारुति की तरफ से लांच की जा रही है इस नई मॉडल में आपको सीएनजी वेरिएंट का भी ऑप्शन मिलेगा।

New Maruti Alto great mileage

जैसे कि हमने आपको बता दिया मारुति अल्टो के इंजन फीचर्स कितने ही बेहतरीन है अब बात करते हैं इसके माइलेज की। मारुति की तरफ से लांच की जा रही है इस नई गाड़ी में आपको सबसे पहले तो 22 किलोमीटर प्रति लीटर का पेट्रोल माइलेज दिया जाएगा। इसके बाद अब आपको सीएनजी वेरिएंट 31 किलोमीटर प्रति केजी का माइलेज देती है। माइलेज के मामले में इस गाड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।

New Maruti Alto Price

अगर आप मार्केट में जल्दी लॉन्च होने वाले मारुति अल्टो को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया इसमें आपको बहुत सारी वेरिएंट्स देखने को मिलेंगे। और इसीलिए वेरिएंट्स के अनुसार कीमत पर फर्क पड़ेगा। Maruti Alto की कीमत ₹4 लाख रुपए से शुरू हो कर ₹5 लाख रुपए तक होगी।

Also read this:-Maruti Brezza की टॉय-टॉय फ़ीस करने आ गई नई Mahindra Bolero इस दिन लेगी नए लुक और नए फीचर्स के साथ एंट्री ऑटो मार्केट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *